Samastipur : समस्तीपुर में अनियंत्रित होकर 15 फीट के गड्ढे में गिरी कार.

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के भरपुर गांव के पास गुरुवार रात एक बोलेरो असंतुलित होकर गड्ढे में पलट गई। इस दुर्घटना में बोलेरो सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए दोनों घायलों को बाहर निकाला और प्राथमिक उपचार के लिए विभूतिपुर पीएससी में भर्ती कराया। वहां उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। शुक्रवार सुबह दोनों घायलों को समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

घायलों में से एक की पहचान विभूतिपुर थाना क्षेत्र के भरपुर गांव निवासी चालक सरोज राय के रूप में हुई है, जबकि दूसरे व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

घटना की जानकारी के अनुसार, सरोज राय देर रात अपने घर भरपुर लौट रहे थे जब बोलेरो असंतुलित होकर सड़क किनारे 15 फीट गहरे गड्ढे में पलट गई। हादसे के वक्त बोलेरो में सरोज राय के अलावा एक अन्य युवक भी सवार था, जिसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल सकी है। सरोज के मध्य रात्रि तक घर न लौटने पर परिवार वालों ने उनकी खोजबीन शुरू की। इस बीच, सूचना मिली कि भरपुर गांव के पास एक बोलेरो गड्ढे में पलटी हुई है। गांव के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और बोलेरो में फंसे दोनों व्यक्तियों को बाहर निकाला।

माना जा रहा है कि मध्य रात्रि को सरोज की आंख लग जाने के कारण यह हादसा हुआ। विभूतिपुर थाने की पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है और घायलों का उपचार सदर अस्पताल में जारी है।

   

Leave a Comment