Mohanpur : मोहनपुर में युवक का मिला अधजला शव, नहीं हो पायी पहचान.

समस्तीपुर में शुक्रवार को एक युवक का अधजला शव मिला है। युवक की हत्या के बाद पहचान छुपाने के लिए उसके शव को जलाया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। हालांकि, किसी ने भी युवक की पहचान नहीं की है। घटना मोहनपुर थाना क्षेत्र के दक्षिणी डुमरी पंचायत क्षेत्र के गंगा दियारा में डुमरी जौनापुर रोड की है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि दियारा की ओर खेती करने गए किसानों ने सड़क के पास गड्ढे में अर्ध जला शव देखा है। इसके बाद लोगों ने शोर मचाया। आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई।

हालांकि किसी ने भी युवक की पहचान नहीं की। इसके बाद मामले की जानकारी मोहनपुर थाने को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मोहनपुर थाना अध्यक्ष अजीत कुमार द्विवेदी मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए हैं।

मोहनपुर थाना अध्यक्ष अजीत कुमार द्विवेदी ने बताया कि शव की अभी पहचान नहीं हो पाई है। हत्या कैसे की गई है। शव को जलाने का क्यों प्रयास किया गया। मामले की तह तक जाने के लिए फोरेंसिक विभाग की टीम को जानकारी देकर बुलाया गया है। देर शाम तक फोरेंसिक विभाग की टीम के पटना से पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। ताकि हत्या के सही कारणों का पता चल सके।

   

Leave a Comment