Vi Cheapest OTT Plan: Vi का सबसे सस्ता प्लान, 95 रुपये में फ्री डेटा और पूरे माह मूवी का मजा.

टेलिकॉम कंपनियों ने अपने प्लान महंगे कर दिए हैं, जिससे प्रीपेड प्लान्स के लिए अब 600 रुपये तक अधिक खर्च करना पड़ रहा है। ऐसे में अगर आप कम कीमत में डेटा और ओटीटी ऐप्स का आनंद लेना चाहते हैं, तो वोडाफोन-आइडिया (Vi) के कुछ बेहतरीन विकल्प आपके लिए उपलब्ध हैं। हम यहां कंपनी के डेटा प्लान्स की चर्चा कर रहे हैं।

   

Vi का सबसे सस्ता डेटा प्लान 95 रुपये का है, जिसमें 14 दिन की वैलिडिटी और 4GB डेटा मिलता है। इसके साथ 28 दिनों के लिए सोनी लिव मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी है।

151 रुपये वाले प्लान में 30 दिनों की वैधता के साथ 4GB डेटा और तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री एक्सेस मिलता है। इसी तरह, 154 रुपये के डेटा प्लान में एक महीने की वैधता और 2GB डेटा मिलता है, साथ ही Vi Movies & TV ऐप के जरिए जी5 और सोनी लिव का एक्सेस भी दिया जाता है।

 

169 रुपये का प्लान 30 दिनों की वैधता और 8GB डेटा के साथ आता है। इसमें भी तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री एक्सेस शामिल है।

202 रुपये वाले प्लान में एक महीने की वैधता और 5GB डेटा मिलता है। इसमें Vi Movies & TV ऐप के जरिए 13 ओटीटी ऐप और 400 टीवी चैनल का एक्सेस मिलता है। यदि आपको अधिक ओटीटी ऐप्स की जरूरत है, तो 248 रुपये वाला प्लान आदर्श है। इसमें 6GB डेटा और एक महीने की वैधता के साथ Vi Movies & TV ऐप के जरिए डिज्नी+ हॉटस्टार, जी5 और सोनी लिव समेत कुल 17 ऐप्स का फ्री एक्सेस दिया जाता है।

   

Leave a Comment