Smart TV Offers: सैमसंग और LG के टीवी हुए सस्ते, कीमत 15 हजार रुपये से कम.

अगर आप बेहद कम कीमत में ब्रैंडेड स्मार्ट टीवी लेने का सोच रहे हैं, तो अमेजन की शानदार डील आपके लिए ही है। इस विशेष सेल में आप सैमसंग और LG के LED Smart TV को बेहतरीन ऑफर में खरीद सकते हैं। यह दोनों टीवी 15 हजार रुपये से कम में उपलब्ध हैं, साथ ही सिनेमा हॉल जैसे डॉल्बी साउंड वाले इन टीवी पर तगड़ा बैंक डिस्काउंट और कैशबैक भी मिल रहा है।

   

एक्सचेंज ऑफर के जरिए आप इन टीवी की कीमत को और भी कम कर सकते हैं। हालांकि, एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला अतिरिक्त डिस्काउंट आपके पुराने फोन की स्थिति, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। चलिए, अब जानते हैं सेल में इन टीवी पर दी जा रही डील्स के बारे में।

सैमसंग टीवी की डील:
सैमसंग का यह टीवी 14,990 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इस सेल में आप इसे 1500 रुपये तक के बैंक डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। साथ ही इस टीवी पर 750 रुपये तक का कैशबैक भी मिल रहा है। एक्सचेंज ऑफर में आपको 2 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है। फीचर्स की बात करें, तो इस टीवी में 60Hz रिफ्रेश रेट वाला एचडी रेडी डिस्प्ले है। टीवी में डॉल्बी डिजिटल प्लस के साथ 20 वॉट का साउंड आउटपुट दिया गया है और कनेक्टिविटी के लिए 2 HDMI पोर्ट सहित अन्य सभी स्टैंडर्ड ऑप्शंस दिए गए हैं।

 

LG टीवी की डील:
अमेजन इंडिया की इस डील में LG का टीवी 13,990 रुपये का मिल रहा है। इस पर 700 रुपये तक का कैशबैक भी मिल सकता है। एक्सचेंज डील में यह टीवी 2 हजार रुपये तक और सस्ता हो सकता है। फीचर्स की बात करें, तो इस टीवी में 1366×768 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 60Hz रिफ्रेश रेट वाला एचडी रेडी डिस्प्ले है। यह टीवी WebOS स्मार्ट टीवी पर चलता है। दमदार साउंड के लिए इसमें डॉल्बी ऑडियो के साथ 2.0 चैनल स्पीकर और 10 वॉट का आउटपुट मिलता है।

इस शानदार ऑफर का लाभ उठाने के लिए जल्दी करें और अपनी पसंदीदा ब्रैंडेड स्मार्ट टीवी घर ले आएं।

 

   

Leave a Comment