Hero Splendor : नए अवतार में लॉन्च हुई देश की बेस्ट सेलिंग नई हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक 2.0.

अगर आप भी शानदार दो पहिया वाहन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए धांसू फीचर्स के साथ हीरो का नया Splendor+ XTEC 2.0 लॉन्च हो गया है, जो मात्र 1 लीटर पेट्रोल में 73 किलोमीटर तक चल सकता है। भारत की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो ने अपने बाजार में Hero Splendor+ XTEC के नए अवतार को लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे Splendor+ XTEC 2.0 के नाम से पेश किया है। इसमें कई तरह के बदलाव किए गए हैं, जो इसे पुराने मॉडल से अलग बनाते हैं। हीरो के Splendor+ XTEC 2.0 बाइक की कीमत 82,911 रुपये तय की गई है।

इस बाइक में पहले जैसा ही क्लासिक डिज़ाइन दिया गया है। इसमें नए LED हेडलाइट के अलावा हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैंप (HIPL) भी दिया गया है। बाइक में फुली डिजिटल स्पीडोमीटर, लंबी सीट और USB चार्जिंग पोर्ट जैसी स्मार्ट सुविधाएं भी शामिल की गई हैं।

हीरो Splendor+ XTEC 2.0 में पहले की तरह 100 सीसी की क्षमता वाला सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है, जो 7.9 BHP की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक में आइडल स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम (i3S) दिया गया है, जो बाइक के माइलेज को और भी बेहतर बनाता है। कंपनी ने बताया है कि इसकी रनिंग कॉस्ट काफी कम होने वाली है और मेंटेनेंस भी काफी आसान है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 1 लीटर में 73 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

बाइक में फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, जिसमें इकोनॉमी इंडिकेटर, सर्विस रिमाइंडर, साइड स्टैंड इंडिकेटर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी सुविधाएं मिलती हैं। इस बाइक से आप अपना स्मार्टफोन कनेक्ट कर सकते हैं, जिससे राइड के समय ही आपको SMS, कॉल और बैटरी अलर्ट मिलते रहेंगे।

   

Leave a Comment