Samastipur : समस्तीपुर में ऑटो सवार महिला को बदमाशों ने मारी गोली.

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय में शुक्रवार को एक महिला पर बाइक सवार बदमाशों ने हमला कर दिया। महिला उस समय ऑटो में सवार थी और उसे गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। इस घटना ने स्थानीय निवासियों के बीच खलबली मचा दी है।

दलसिंहसराय थाने के बसढिया स्थित महावीर स्थान के पास एनएच 28 पर हुए इस हमले में कंचन कुमारी (35) नामक महिला घायल हुई है। उसे कमर के नीचे बाईं जांघ में गोली लगी। सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और कंचन कुमारी को प्राथमिक उपचार के लिए दलसिंहसराय अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

घटना के संबंध में कंचन कुमारी ने बताया कि वह उजियारपुर थाने के प्रेम ब्रह्नडा निवासी शंकर महतो की बहू है और अपने बहन के घर से लौट रही थी। बैगन चौक के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने ऑटो रोका और बगल में बैठे सवारी को उठाने के बाद उसे गोली मार दी। कंचन ने बताया कि वह एक गरीब परिवार से है और किसी से उसकी दुश्मनी नहीं है, जिससे इस हमले का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है और पुनि सह थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन ने बताया कि अज्ञात बाइक सवारों पर गोली मारने का आरोप लगाया गया है। कांड दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

   

Leave a Comment