Samastipur : समस्तीपुर में आशा फैसिलिटेटर ने BCM को सिर पर मारी कुर्सी.

विभूतिपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएससी) में गुरुवार को उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब आशा फैसिलिटेटर कल्याणी कुमारी ने बीसीएम राहुल गौरव पर अचानक कुर्सी से हमला कर दिया। इस घटना से अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी मच गई और घायल बीसीएम को तत्काल प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल भेजा गया। विवाद की जड़ में पैसे के लेन-देन से जुड़ा मामला बताया जा रहा है।

   

बीसीएम राहुल गौरव ने बताया कि आशा फैसिलिटेटर कल्याणी कुमारी अक्सर क्षेत्र की आशा कार्यकर्ताओं से अलग-अलग कारणों से पैसों की मांग करती थीं। जब इस बात की जानकारी उन्हें हुई, तो उन्होंने आशा कार्यकर्ताओं को किसी भी तरह की रकम न देने का निर्देश दिया। इस बात से नाराज होकर कल्याणी ने बुधवार को उनके घर जाकर बातचीत करने की कोशिश की थी, लेकिन मामला सुलझ नहीं पाया।

गुरुवार को जब राहुल गौरव अपने कार्यालय में बैठे थे, तभी अचानक कल्याणी वहां पहुंचीं और उन पर कुर्सी से हमला कर दिया, जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट आई। हल्ला मचने पर मौके पर मौजूद सहकर्मियों ने तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद उन्हें सदर अस्पताल रेफर किया गया।

 

घटना के बाद, आरोपी कल्याणी वहां से फरार हो गई। विभूतिपुर थाना अध्यक्ष आनंद कश्यप ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक किसी भी पक्ष से आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है, और आवेदन प्राप्त होते ही पुलिस आवश्यक कदम उठाएगी।

   

Leave a Comment