Samastipur SP : समस्तीपुर एसपी ने कहा-7 दिन के अंदर अपरा​धियों को गिरफ्तार कर घटनास्थल पर खड़ा करेगी पुलिस.

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में रविवार को हथियारबंद अपराधियों ने सीएसपी में लूटपाट के बाद एक महिला और एक डेयरी कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना ने पूरे इलाके में दहशत फैला दी है और पीड़ित परिवारों में शोक का माहौल बना हुआ है।

रविवार की घटना में अपराधियों ने पॉलिटेक्निक कॉलेज किशनपुर टभका से पश्चिम सकड़ा स्थित त्रिमूर्ति डेयरी परिसर में धावा बोला। उन्होंने सीएसपी में लूटपाट करने के बाद अजय कुमार और सुशीला देवी को गोली मार दी। सोमवार सुबह जब मृतकों के शव उनके गांव पहुंचे, तो परिजनों में कोहराम मच गया। अजय कुमार का अंतिम संस्कार बेगूसराय के अयोध्या घाट पर उनके बड़े भाई विजय कुमार ने किया, जबकि सुशीला देवी का अंतिम संस्कार उनके पति मंजय सहनी ने किया।

डेयरी परिसर में मातम पसरा हुआ है और शुभचिंतक घटना की जानकारी लेने पहुंच रहे हैं। सुशीला देवी के तीन छोटे बच्चों और बूढ़ी दादी सीता देवी की चित्कार से माहौल और भी गमगीन हो गया है। घटना के बाद एसपी विनय तिवारी ने देर रात घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की और पुलिस पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

सीएसपी संचालक रजनीश कुमार ने बताया कि एसपी ने सात दिनों के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है। घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है और पुलिस रात भर कैंप कर रही है।

   

रजनीश के अनुसार, तीनों अपराधियों की उम्र 18-20 वर्ष के बीच है और वे हेलमेट पहने हुए थे। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है। विभूतिपुर के थानाध्यक्ष आनंद कुमार कश्यप ने बताया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Comment