समस्तीपुर सांसद शांभवी ने रेलवे अधिकारियों के साथ की बैठक.

मंगलवार को स्थानीय सांसद शांभवी ने डीआरएम कार्यालय में रेलवे अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की, जिसमें समस्तीपुर संसदीय क्षेत्र में जारी विभिन्न रेल विकास योजनाओं की स्थिति पर चर्चा हुई। इस बैठक में अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत चल रहे स्टेशनों के सौंदर्यीकरण कार्यों की प्रगति की जानकारी ली गई और इसके दौरान उत्पन्न होने वाली परेशानियों पर बातचीत की गई।

सांसद शांभवी ने रेलवे अधिकारियों द्वारा बताई गई समस्याओं को रेल मंत्री के समक्ष रखने का आश्वासन दिया। उन्होंने जोर दिया कि संसदीय क्षेत्र में विकास कार्यों में कोई बाधा नहीं आनी चाहिए और सभी कार्यों को निर्धारित समय सीमा के भीतर पूरा करने की कोशिश होनी चाहिए।

बैठक में समस्तीपुर-दरभंगा दोहरीकरण परियोजना पर भी चर्चा की गई। इसके साथ ही, मुक्तापुर, किशनपुर, रामभद्रपुर और हायाघाट स्टेशनों के विकास को लेकर रेलवे अधिकारियों से योजना पर चर्चा की गई।

सांसद शांभवी ने यात्री सुविधाओं के विकास, रेलवे की लंबित समस्याओं और अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने मांगों को लेकर पदाधिकारियों का ध्यान आकर्षित किया। इस अवसर पर विधान पार्षद डॉ. तरुण कुमार चौधरी, समस्तीपुर मंडल रेल प्रबंधक विनय श्रीवास्तव और अन्य शाखा अधिकारी भी उपस्थित थे।

   

रेलवे अधिकारियों ने प्रेजेंटेशन के माध्यम से सांसद शांभवी को समस्तीपुर संसदीय क्षेत्र के स्टेशनों, यात्रियों की संख्या और आय के बारे में जानकारी दी।

Leave a Comment