Samastipur Sadar Hospital : समस्तीपुर सदर अस्पताल में मनाया गया नेशनल डॉक्टर्स डे.

नेशनल डॉक्टर्स डे 2024 के अवसर पर समस्तीपुर जिला अस्पताल और पिरामल स्कूल ऑफ लीडरशिप ने संयुक्त रूप से एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य समर्पित चिकित्सकों को सम्मानित करना और उनकी सेवा के प्रति आभार व्यक्त करना था।

समस्तीपुर जिला अस्पताल में आयोजित इस कार्यक्रम का थीम “हीलिंग हैंड्स, केयरिंग हार्ट्स” था, जो डॉक्टरों की समर्पण भावना और उनकी देखभाल को रेखांकित करता है। इस कार्यक्रम में अस्पताल उपाधीक्षक, सभी चिकित्सा अधिकारी, स्टाफ नर्स और अन्य कर्मचारी शामिल हुए।

कार्यक्रम की शुरुआत में चिकित्सा अधिकारियों को बुके देकर सम्मानित किया गया। इसके बाद जीएनएम (जनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफरी) ने डॉक्टरों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से अपना संदेश दिया। इस दौरान, डॉक्टरों ने भी अपने अनुभव और यादगार लम्हों को साझा किया।

डॉ. प्रेरणा ने अपने काम के प्रति समर्पण को दर्शाते हुए कहा कि वह हमेशा मरीजों की सेवा में तत्पर रहती हैं। डॉ. आर.पी. मंडल ने एक सुंदर गीत गाकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया, जबकि डॉ. राजीव रंजन ने अपने पेशेवर जीवन के यादगार लम्हों को साझा किया। वहीं, डॉ. नागमणि ने अपने हास्यप्रद अनुभवों को सुनाकर सभी को हंसी से लोटपोट कर दिया।

   

Leave a Comment