Samastipur Rail News : समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड के अंगार घाट स्टेशन के पास राजधानी एक्सप्रेस से गिरी लड़की.

समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड के अंगार घाट स्टेशन के पास 40 नंबर रेलवे गुमटी के समीप नई दिल्ली से न्यू जलपाईगुड़ी जा रही राजधानी एक्सप्रेस से एक लड़की गिर पड़ी। स्थानीय लोगों की मदद से उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

लड़की की पहचान मुरादाबाद जिले के मझौली थाना क्षेत्र के मोहम्मद समीर की पुत्री अफसोस खातून के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार, वह करीब 10 दिन पहले अपने घर से अकेले लापता हो गई थी। चर्चा है कि उसने खुद ट्रेन से कूदकर जान देने का प्रयास किया, हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है।

घटना के बारे में बताया गया कि जब ट्रेन समस्तीपुर से खगड़िया के लिए रवाना हुई थी, तब अंगार घाट स्टेशन से पहले 40 नंबर रेलवे गुमटी के पास लोगों ने देखा कि ट्रेन की बोगी से एक लड़की गिर रही है। हल्ला मचने पर स्थानीय लोग जमा हो गए और तुरंत अंगार घाट थाने की पुलिस को सूचना दी गई। अंगार घाट थाने की 112 नंबर टीम मौके पर पहुंची और लड़की को समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी रेल पुलिस को भी दी गई। बाद में रेल पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की से पूछताछ की, जिससे उसकी पहचान संभव हो सकी। फिलहाल लड़की की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

जीआरपी थाना अध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ के दौरान लड़की ने अपनी पहचान बताई थी, जिसके आधार पर उसके परिजनों को सूचित किया गया। उसकी बड़ी बहन से बातचीत हुई, जिससे पता चला कि लड़की मानसिक रूप से विक्षिप्त है और करीब 10 दिन पहले बिना किसी को बताए घर से निकल गई थी।

   

Leave a Comment