Samastipur Crime News : समस्तीपुर के दुधपुरा गुमटी के पास रेलकर्मी से मारपीट की घटना, वीडियो वायरल करने पर फायरिंग.

समस्तीपुर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दुधपुरा गांव स्थित रेलवे फाटक संख्या 55 के निकट बुधवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक पर जानलेवा हमले में फायरिंग कर दी। ग्रामीणों के एकत्रित होते ही सभी बदमाश बाइक से ताजपुर रोड की ओर भाग निकले। सूचना पर दलबल के साथ मुफस्सिल थाना के पुअनि एमडी फारुखी ने पुलिस टीम के साथ घटनास्थल का जायजा लिया। 

पीड़ित दुधपुरा गांव के वार्ड 11 निवासी रामनरेश तिवारी के पुत्र ऋषिकेश कुमार उर्फ मोनू ने थाना में एक आवेदन देकर शिकायत कराई है। इसमें दुधपुरा गांव के नन्हकी साह के पुत्र सुजीत कुमार उर्फ बउआ, उमेश महतो के पुत्र रोहित कुमार, अरुण राय के पुत्र अभिषेक को आरोपित किया है। बताया कि बुधवार सुबह करीब 10 बजे वह अपने घर से चौक की ओर जा रहे थे।

रेलवे फाटक संख्या 55 के निकट पूर्व से मौजूद बाइक पर सवार तीनों आरोपित उसे गाली-गलौज करते हुए मारपीट पर उतारू हो गए। आरोपित सुजीत कुमार उर्फ बउआ ने रेलकर्मी से मारपीट का वीडियो बनाकर रेलवे प्रशासन को देने का आरोप लगाते हुए हत्या की धमकी दी। मौजूद ग्रामीण बीच बचाव की कोशिश करने लगे। इसी बीच हथियारबंद बदमाशों ने ग्रामीण अनिल तिवारी पर फायरिंग कर दी।

हालांकि, इसमें वह बाल बाल बच निकले। ग्रामीणों को जुटता देख सभी बदमाश बाइक से ताजपुर रोड की ओर भाग निकले। पुलिस से जानमाल की गुहार लगाई है। ग्रामीणों का कहना है कि आरोपितों के द्वारा हथियार के बल पर दहशत फैलाया जा रहा है। इससे भय का माहौल है। थानाध्यक्ष प्रवीण मिश्र ने बताया कि आवेदन के आलोक में अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

ढाई माह पूर्व बदमाशों ने रेलकर्मी को बनाया था निशाना :

बीते छह अक्टूबर को समस्तीपुर-मुजफ्फपुर रेल खंड के फाटक संख्या 55 पर तैनात गेटमैन पवन कुमार को बदमाशों ने मारपीट कर गंभीर कर दिया था। इस पूरी घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। मुजफ्फरपुर जिला के ढोली रेलवे स्टेशन के तत्कालीन सीनियर सेक्सन इंजीनियर पाथवे संजीव कुमार ने मुफस्सिल थाना में एक आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई थी। दर्ज प्राथमिकी में दुधपुरा गांव के नन्हकी साह के पुत्र सुजीत कुमार उर्फ बउआ समेत चार को नामजद किया था। हाल ही में हुई दूसरी घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है।

Leave a Reply