समस्‍तीपुर जिला परिषद अध्यक्ष पद पर खुशबू कुमारी ने जमाया कब्ज़ा, खुशबू को मिले 42 तो प्रेमलता को 6 वोट. | Samastipur News

समस्तीपुर जिला परिषद अध्यक्ष पद के लिए खुशबू कुमारी निर्वाचित हुई। अध्यक्ष के चुनाव के लिए खुशबु को 42, प्रेमलता को 6 व रीना राय को एक मत मिले। जिला निर्वाचन क्षेत्र संख्या 28 की जिला परिषद सदस्य रिंकी कुमारी उपस्थित रही। शपथ ग्रहण के बाद चुनाव का बहिष्कार कर परिसर से बाहर निकल गई।

 

जिला परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुनाव के लिए नवनिर्वाचित जिला पार्षद को समाहरणालय पहुंचे। समाहरणालय में प्रवेश करने के लिए जिला पार्षदों को विजयी होने का प्रमाण पत्र लेकर पहुंचे थे। साथ ही पहचान पत्र भी साथ में रखना है। इन दोनों की जांच के बाद ही समाहरणालय में प्रवेश मिलेगी।

 

नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्यों का शपथ ग्रहण एवं अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का निर्वाचन जिलाधिकारी की अध्यक्षता में होगी। अभ्यर्थियों की पहचान सुनिश्चित करने को लेकर वरीय उप समाहर्ता पवन कुमार मंडल और अमृता प्रीतम को प्रतिनियुक्त हैं तो निर्वाचन कार्य में सहयोग के लिए जिला पंचायत राज पदाधिकारी अनुग्रह नारायण सिंह और वरीय उप समाहर्ता निलेश कुमार की।

Leave a Reply