Samastipur : समस्तीपुर में गोली मारकर युवक की हत्या शव को झाड़ी में फेंका.

समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के ढट्ठा डुमरा चौर से रविवार शाम पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया। खबर फैलते ही इलाके में सनसनी मच गई और घटनास्थल पर भारी भीड़ जुट गई। शव खून से लथपथ था और घटनास्थल पर गोलियों के खोखे बिखरे हुए थे।

बदमाशों ने युवक को गोली मारकर हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे झाड़ी में फेंक दिया। पुलिस को घटनास्थल से पांच खोखे मिले। मृतक के पैंट से एक पर्स मिला जिसमें आधार कार्ड था, जिससे उसकी पहचान सीमावर्ती बेगूसराय जिले के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के छर्रापट्टी सकरौली निवासी स्वर्गीय रामसगुन महतो के पुत्र सुरजीत कुमार (45) के रूप में की गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसआई शंभू कुमार ने बताया कि चेहरे पर एक गोली लगी थी जो आर-पार हो चुकी थी। शरीर पर भी गोली लगने की आशंका है। घटनास्थल से दो खोखा देसी कट्टा का और तीन खोखा पिस्टल का बरामद हुआ। मामले की सूचना मिलते ही रोसड़ा एसडीपीओ सोनल कुमारी, अंचल निरीक्षक अकमल खुर्शीद, प्रभारी थानाध्यक्ष आफताब आलम और विभूतिपुर थानाध्यक्ष आनंद कश्यप भी घटनास्थल पर पहुंचे। एसडीपीओ ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और स्थानीय लोगों से पूछताछ की। घटनास्थल को घेर कर सुरक्षित कर दिया गया है ताकि एफएसएल की टीम साक्ष्य इकट्ठा कर सके।

रोसड़ा के उदयपुर में युवक का ससुराल है। घटना की सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि सुरजीत ऑटो चलाता था और उसकी ससुराल रोसड़ा थाना के उदयपुर में है। सुरजीत की पत्नी लंबे समय से उसके साथ नहीं रह रही थी, हालांकि वह उसे मनाने का प्रयास कर रहा था। परिजन इस मामले को घटना से जोड़कर देख रहे हैं। हालांकि, उन्होंने अब तक पुलिस को कोई लिखित आवेदन नहीं दिया है।

   

Leave a Comment