Samastipur City : समस्तीपुर के आजाद नगर मोहल्ला में कचरे के पास मिला 25 वर्षीय युवक का शव.

समस्तीपुर नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 34, आजाद नगर मोहल्ला में कचरे के पास से एक 25 वर्षीय युवक का शव मिला है। नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शव पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं। स्थानीय निवासियों के अनुसार, युवक पिछले 15 दिनों से मोहल्ले में दिखाई दे रहा था और कचरा बिनने का काम करता था। वह पीठ पर बोरी लेकर घूमता था और रात में किसी घर के सामने सो जाता था।

स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक नशापान का आदी था और संभवतः नशे के ओवरडोज के कारण उसकी मौत हुई होगी। हालांकि, पुलिस इस मामले में अलग राय रखती है। नगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष प्रताप कुमार सिंह ने कहा कि शव की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। स्थानीय लोगों के अनुसार युवक कचरा बिनने का काम करता था, लेकिन पुलिस पहचान के लिए प्रयास कर रही है। मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कचरे के पास पड़े शव के आसपास दर्जनों नशीली दवाओं की शीशियां, इंजेक्शन, सिगरेट के खाली पैकेट, सलाई और पानी की खाली बोतलें पड़ी हुई थीं। स्थानीय पुलिस और निवासियों ने युवक की मौत मादक पदार्थों के ओवरडोज से होने की आशंका व्यक्त की है।

युवक ने मटमैले रंग का हाफ पैंट, आसमानी, लाल और मटमैले रंग की टी-शर्ट और हवाई चप्पल पहनी हुई थी। अपर थानाध्यक्ष प्रताप कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर जांच के लिए एफएसएल की टीम बुलाई गई है। शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

   

Leave a Comment