Samastipur : समस्तीपुर में डांसर से छेड़खानी, 2 गुटों में मारपीट.

समस्तीपुर के अंगार घाट थाना क्षेत्र के विरनामा गांव में एक शादी समारोह के दौरान रविवार रात को डांसर से छेड़खानी करने पर लड़के पक्ष और कुछ गांव के युवाओं के बीच हिंसा का मामला सामने आया। इसके पश्चात्, दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और कुछ युवाओं ने दूल्हे के घर पर पथराव भी किया।

इस हिंसात्मक घटना में दूल्हे के मामा सहित पांच लोग जख्मी हो गए, जिन्हें समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें खातून (42) के अलावा मोहम्मद रुस्तम के बेटे मोहम्मद इम्तियाज और मोहम्मद मुमताज भी शामिल हैं। पुलिस ने घटना की जांच करने का कार्य शुरू किया है।

घटना के अनुसार, अंगारघाट थाना क्षेत्र के विरनामा वार्ड 10 मोहल्ला निवासी मोहम्मद रुस्तम के भांजे मोहम्मद नजीर की शादी 23 जून को थी। शादी समारोह में लोग गांव में नाच गान कर रहे थे और महिला डांसर भी बुलाई गई थी। शाम को, डांसर के साथ घर से कुछ दूर जाने के बाद मोहम्मद अमजद ने उससे छेड़खानी की। इस पर मोहम्मद इम्तियाज ने विरोध किया, जिससे दोनों के बीच झगड़ा हुआ और मारपीट शुरू हुई।

बाद में, गांव के लोगों ने विवाद को शांत कर दिया, लेकिन कुछ देर बाद एक छोटे संख्या में लोगों ने फिर से उगलते हुए मामले में हस्तक्षेप किया। इस दौरान, दूल्हे के घर पर पथराव भी किया गया और कई सामानों में नुकसान हुआ। पूरे गांव में हंगामे के बाद, पुलिस ने स्थिति पर नियंत्रण किया और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

   

Leave a Comment