Samastipur : समस्तीपुर में आम तोड़ने पर विवाद में मारपीट कई घायल.

समस्तीपुर जिले के कर्पूरी ग्राम थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक मामूली विवाद ने गंभीर मोड़ ले लिया जब बेला पचरुखी गांव के कुछ बच्चे बारिश के दौरान पड़ोसी के बागान से आम तोड़ने पहुंचे। बगीचे के मालिक ने बच्चों की पिटाई कर दी, जिसके बाद मामला और बढ़ गया।

बेला पचरुखी गांव के सुरेश के बागान में मंगलवार सुबह गांव के ही कुछ बच्चे आम चुनने पहुंचे थे। बगीचे के मालिक सुरेश ने जब बच्चों को अपने बागान में देखा, तो उन्होंने उनकी पिटाई कर दी। रोते हुए बच्चे घर लौटे और अपनी शिकायत अपने घरवालों को बताई। इसके बाद श्याम राज अपने पड़ोसी सुरेश के घर गए और वहां पर विवाद शुरू हो गया। इस दौरान सुरेश और उनके आदमियों ने श्याम पर हमला कर दिया।

श्याम की मां मीना देवी ने बताया कि उनके पोते राजू और मुन्ना अपने गांव के सुरेश के बागान में आम चुनने गए थे। सुरेश ने दोनों बच्चों को बुरी तरह पीटा, जिससे वे रोते हुए घर लौटे। जब श्याम राज सुरेश के घर गए, तो सुरेश ने अपने आदमियों के साथ मिलकर श्याम पर हमला कर दिया। बीच-बचाव करने पहुंची मीना देवी को भी मारा-पीटा गया। यह मामला तब शांत हुआ जब गांव के लोग इकट्ठे हुए।

करपुरीग्राम थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि आम तोड़ने को लेकर यह विवाद हुआ था, जिसमें एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक पीड़ितों की तरफ से कोई आवेदन नहीं आया है, लेकिन आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

   

Leave a Comment