समस्तीपुर में सड़क दुर्घटना: बाइक और अज्ञात वाहन की टक्कर में एक छात्र की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल.

समस्तीपुर जिले के पूसा थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। बाइक और एक अज्ञात वाहन की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना तब हुई जब दोनों मित्र ढोली बाजार से ताजपुर बाजार बीए पार्ट-2 की परीक्षा देने जा रहे थे।

मृतक और घायल की पहचान
मृतक छात्र का नाम रोहित कुमार (21) था, जो ढोली बाजार के स्वर्गीय राजेंद्र शाह का पुत्र था। वहीं, घायल छात्र का नाम ऋतिक कुमार है, जो विजय राय का पुत्र है। ऋतिक की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतक का शव जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

हादसे की जानकारी
मृतक के मित्र सुभाष कुमार ने बताया कि रोहित और ऋतिक बीए पार्ट-2 की परीक्षा ताजपुर स्थित डॉक्टर एलकेवीडी कॉलेज में दे रहे थे। हादसे के दिन दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर ताजपुर जा रहे थे। पूसा के गंगापुर के पास, ताजपुर की ओर से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया, जबकि ऋतिक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पुलिस की कार्रवाई
पूसा थाना अध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को टक्कर मारी थी, जिसमें एक छात्र की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

   

Leave a Comment