Samastipur : समस्तीपुर के काशीपुर में युवक की पीट-पीटकर हत्या.

समस्तीपुर में लड़की पर कमेंट करने के आरोप में एक ऑटो चालक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है। युवक की 6 साल की बेटी भी है। विवाद के कारण वह अपनी पत्नी से अलग रहता था। मिली जानकारी के अनुसार, काशीपुर मोहल्ला में चार दिन पहले ऑटो वाले ने मोहल्ले की एक लड़की पर कमेंट किया था। लड़की ब्यूटी पार्लर में काम करती है। कल जब वह काम से लौट रही थी, तो उसे सॉरी बोलने ऑटो चालक गया था। यह बात लड़की को पसंद नहीं आई और उसने अपने घरवालों को फोन कर इसकी जानकारी दी और वहां से चली गई।

थोड़ी देर बाद लड़की के परिवार वालों ने करीब 50 मीटर तक उसे खदेड़ा और पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। मृतक की पहचान उपेंद्र दास के 34 वर्षीय पुत्र रंजीत दास के रूप में की गई है। इस घटना के बाद पुलिस ने लड़की समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है।

मृतक ऑटो ड्राइवर के भाई कुंदन ने बताया कि रंजीत ने लड़की से माफी मांगी थी। इसी बात को लेकर लड़की पक्ष ने उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। रंजीत अपने घर की ओर भाग रहा था, रास्ते में वह दलदल में फंस गया, जिसके बाद उसे और बुरी तरह से पीटा गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची नगर पुलिस ने रंजीत को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मोहल्ले के लोगों ने बताया कि रंजीत की एक बेटी भी है। पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद होने के कारण वे अलग-अलग रहते थे। रंजीत ऑटो चलाकर अपना जीवन यापन करता था। उसकी बच्ची करीब 6 साल की है।

   

इस घटना के बाद मोहल्ले के लोगों का कहना था कि जब बात खत्म हो गई थी और रंजीत ने दोबारा लड़की को सॉरी बोला, उसके बावजूद लड़की के भाई और जानने वालों ने इस घटना को अंजाम दिया। लोगों ने इस मामले में दोषी लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

नगर थाना अध्यक्ष सह इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार ने बताया कि छेड़खानी के विवाद में युवक की पीट-पीट कर हत्या की गई है। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना को लेकर परिवार वालों ने अभी आवेदन नहीं दिया है।

Leave a Comment