Samastipur News: समस्तीपुर में नाबालिग को सोते समय मारी गई गोली.

समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के जयराम गांव में बुधवार रात एक नाबालिग को सोते समय गोली मारी गई। घायल युवक की पहचान सुरेश झा के बेटे, सुंदरम कुमार झा (15) के रूप में हुई है। इस घटना के पीछे शादी के दबाव का मामला सामने आया है।

सुंदरम की बहन अनामिका ने बताया कि मुजफ्फरपुर की रहने वाली एक लड़की, जो फिलहाल हरियाणा में रहती है, उसके भाई पर शादी का दबाव बना रही थी। लड़की उम्र में बड़ी थी और सुंदरम ने उम्र के अंतर के कारण शादी से इनकार कर दिया था। अनामिका के अनुसार, लड़की ने धमकी दी थी कि अगर शादी नहीं की तो गोली मरवा देंगे।

घटना के दो दिन पहले भी लड़की ने धमकी दी थी। अनामिका का कहना है कि लड़की उनके रिश्तेदार है और जबरन शादी करना चाहती थी। भाई ने यह कहकर शादी से मना कर दिया कि उसकी उम्र अभी 15 साल है जबकि लड़की 23 साल की है।

शादी से इनकार के बाद लड़की ने लगातार धमकियाँ दीं और पूरे परिवार को खत्म करने की भी चेतावनी दी। धमकी के दूसरे ही दिन इस घटना को अंजाम दिया गया।

   

सुंदरम की हालत गंभीर देखते हुए उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। घायल की स्थिति गंभीर बनी हुई है और वह बयान देने की स्थिति में नहीं है। परिवारजन उसे लेकर पटना चले गए हैं।

सदर डीएसपी 2 विजय महतो ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है और शादी को लेकर विवाद में गोली मारी गई है। मामले की जांच जारी है और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment