Samastipur : समस्तीपुर शहर बाईपास के पास दर्दनाक सड़क हादसा.

समस्तीपुर शहर में एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसे में एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। शुक्रवार की दोपहर तेज रफ्तार दूध के टैंकर से टकराकर साइकिल सवार 12 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार जितवारपुर काली मंदिर स्थित बाईपास के पास एक दूध टैंकर की चपेट में आने से 12 वर्षीय साइकिल सवार बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोगों ने एकजुट होकर टैंकर के ड्राइवर को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट भी की। गुस्साए लोगों ने टैंकर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। मृतक की पहचान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर डीह निवासी सुनील महतो के 12 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार के रूप में की गई है। घटना के बाद आसपास के लोगों में तेज रफ्तार वाहन चलाने वालों के खिलाफ आक्रोश है। उनका कहना है कि सुरक्षा के प्रति लापरवाही बरतने के कारण ही इस तरह के हादसे होते हैं।

घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। तनाव को देखते हुए प्रशासन की ओर से घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। मामले को शांत करने के लिए लगातार लोगों से बातचीत की जा रही है। लोगों का कहना है कि स्कूलों और भीड़भाड़ वाले इलाकों में भी वाहन चालक अपनी गाड़ियों की रफ्तार को धीमा नहीं करते हैं, जिसके कारण इस तरह की घटनाएं होती हैं।

   

Leave a Comment