Samastipur : समस्तीपुर बायपास रोड में सड़क दुर्घटना के बाद पुलिस के साथ मारपीट मामले में 5 लोगों पर केस दर्ज.

समस्तीपुर शहर के मोक्ष धाम के पास बीते शुक्रवार को दूध के टैंकर की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई। इस दौरान स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल मचाया था। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम पर कुछ लोगों द्वारा हमला करने का मामला सामने आया था। पुलिस ने घटनास्थल से प्राप्त वीडियो और फोटो के आधार पर लोगों की पहचान करते हुए उनके खिलाफ नगर थाने में मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, नगर थाना में पदस्थापित एसआई आनंद शंकर गौरव के आवेदन के आधार पर पांच नामजद व अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस को घटनास्थल पर जाने से जबरन रोकने, पुलिस को अपना काम करने से रोकने, और आरोपितों द्वारा एक सामान्य इरादे से पुलिस को मारपीट कर चोटिल कर देने, गैर इरादतन हत्या का प्रयास करने, और सरकारी संपत्ति को नुकसान करने के आरोप में एफआईआर दर्ज किया है।

इस एफआईआर में मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर डीह निवासी मुन्ना पासवान के पुत्र करिया पासवान, दिनेश महतो के पुत्र अमित कुमार, अरुण पासवान के पुत्र आदित्य कुमार, नरेश साह के पुत्र गौरी साह, और अनिल साह के पुत्र चिकनी एवं अन्य अज्ञात लोगों को आरोपित बनाया गया है। घटना के दौरान पुलिस टीम के साथ उपद्रवियों ने मारपीट की थी। एफआईआर में कहा गया है कि सड़क दुर्घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे हॉक्स टीम के जवान सनोज कुमार, शुभम कुमार, और रितिक कुमार के साथ आरोपितों और अन्य लोगों ने मारपीट कर उनकी गश्ती बाइक को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया था।

सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने काफी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया था। बता दें कि उपद्रवी लोगों द्वारा मिल्क टैंकर चालक, मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के दुधपुरा निवासी श्याम साह के पुत्र कन्हैया कुमार को मारपीट कर अधमरा कर दिया था। उसका इलाज डीएमसीएच में चल रहा है। इस घटना के दौरान साइकिल सवार 12 वर्षीय गोलू कुमार की मौके पर ही मौत हो गई थी, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आक्रोश में टैंकर के ड्राइवर के साथ मारपीट की थी।

   

Leave a Comment