Jitwarpur Golikand : समस्तीपुर के जितवारपुर में गोलीबारी और हत्या मामले में मुख्य आरोपी जिला राय ने किया कोर्ट में आत्मसमर्पण.

समस्तीपुर मुफस्सिल थाना अंतर्गत जितवारपुर गांव में हुई हिंसक गोलीबारी और हत्या के मामले में मुख्य आरोपी विकास कुमार उर्फ जिला राय ने गुरुवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस द्वारा की गई सतत छापेमारी के चलते विकास को यह कदम उठाने पर विवश होना पड़ा।

मुफस्सिल थाना की पुलिस अधिकारी पिंकी प्रसाद ने बताया कि पुलिस के दबाव में आकर आरोपी ने अदालत में समर्पण किया। विकास कुमार को अब रिमांड पर लेकर घटना की गहन पूछताछ की जाएगी। अधिकारी ने यह भी जानकारी दी कि इस मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी जारी रखे हुए है।

उल्लेखनीय है कि 8 जून को जमीनी विवाद के चलते जितवारपुर पंचायत भवन के निकट यह गोलीबारी हुई थी, जिसमें देवनारायण राय की मौके पर मौत हो गई थी। साथ ही, उनके पुत्र सुरेंद्र कुमार राय और सुरेंद्र के साले मुलायम सिंह यादव भी इस हमले में घायल हुए थे। इस घटना के बाद, सुरेंद्र राय की पत्नी के बयान पर विकास कुमार समेत 13 लोगों को नामजद किया गया था।

ग्रामीणों और पीड़ित परिवार का कहना है कि वे पुलिस से इस मामले में सख्त और निष्पक्ष कार्रवाई की उम्मीद कर रहे हैं।

   

Leave a Comment