समस्तीपुर: हत्या की साजिश रच रहे बदमाश को पुलिस ने दबोचा.

समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र के कमला बाहा में पुलिस ने एक बदमाश को हत्या की साजिश रचते हुए मचान से गिरफ्तार किया है। हालांकि, इस दौरान दो अन्य बदमाश फरार हो गए। गिरफ्तार बदमाश की पहचान रोसरा थाना क्षेत्र के बटहा गांव के संतोष महतो के पुत्र विकास कुमार के रूप में हुई है। विकास पर पहले से ही रोसरा थाना में रंगदारी और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज है।

सदर डीएसपी 2 विजय महतो ने रविवार को संवाददाता सम्मेलन में जानकारी दी कि वारिसनगर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कमलाबाहा गांव में कुछ संदिग्ध युवक काले बैग लेकर बाइक के साथ दिखे हैं। इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छापेमारी की और वारिसनगर निवासी राम पुकार साहनी के चौर में बने मरैया में कुछ संदिग्ध युवकों के छिपे होने की जानकारी प्राप्त हुई। पुलिस की कार्रवाई के दौरान दो बदमाश भागने में सफल रहे, जबकि विकास को पकड़ा गया। उसकी तलाशी में एक पिस्तौल, दो मैगजीन, 8 जिंदा कारतूस, मोबाइल, लोहे का कटर, फर्जी आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस बरामद हुए।

डीएसपी ने बताया कि कुछ दिन पहले रोसरा थाना क्षेत्र में हुई गोलीबारी की घटना में विकास घायल हुआ था और अब वह बदला लेने की साजिश रच रहा था। इसी वजह से वह चौर में छिपा हुआ था।

इस मामले में फरार बदमाशों की पहचान योगेंद्र महतो के पुत्र मनीष कुमार उर्फ मनिया और राम पुकार साहनी के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ प्राथमिक दर्ज कर ली है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इस कार्रवाई में वारिसनगर के थाना अध्यक्ष निरंजन कुमार, ट्रेनिंग दरोगा खुशबू कुमारी और अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

   

 

Leave a Comment