CMF Phone 1: नथिंग का सबसे सस्ता स्मार्टफोन भारत में लॉन्च.

लंबे इंतजार के बाद CMF Phone 1 भारतीय बाजार में लॉन्च हो गया है, जो Nothing का सब-ब्रांड है। इस फोन में यूनिक डिजाइन के साथ दमदार फीचर्स शामिल किए गए हैं। इसमें उपयोगकर्ताओं को कुछ एक्सेसरीज भी मिल रही हैं, जिन्हें फोन में कनेक्ट किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 7300 5G प्रोसेसर पर आधारित है और इसमें फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। आइए जानते हैं CMF Phone 1 की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से।

   

CMF Phone 1: कीमत और उपलब्धता
CMF Phone 1 को दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है। 6GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है, जबकि 8GB + 128GB मॉडल की कीमत 17,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन ब्लू, ब्लैक, लाइट ग्रीन और ओरेंज कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसे CMF India की वेबसाइट और Flipkart के माध्यम से खरीदा जा सकता है। फोन की बिक्री 12 जुलाई को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

CMF Phone 1: ऑफर्स
CMF Phone 1 के साथ कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। बैंक ऑफर्स का लाभ उठाकर इस फोन के बेस मॉडल को 14,999 रुपये और टॉप मॉडल को 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा, स्मार्टफोन के साथ फोन केस और स्टैंड भी मिल रहे हैं, जिनकी कीमत क्रमशः 1,499 रुपये और 799 रुपये है।

CMF Phone 1: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
CMF Phone 1 में डुअल सिम सपोर्ट है और यह Nothing OS 2.6 आधारित एंड्रॉइड 14 ओएस पर चलता है। इसमें उपयोगकर्ताओं को दो साल तक एंड्रॉइड अपडेट और तीन सालों तक सिक्योरिटी अपडेट मिलेंगे। फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। यह octa-core MediaTek Dimensity 7300 5G प्रोसेसर पर आधारित है और इसमें रैम बूस्टर फीचर भी है।

 

फोटोग्राफी के लिए, CMF Phone 1 में 50MP का प्राइमरी सेंसर और एक पोर्ट्रेट लेंस के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा, फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है, जो कंपनी के दावे के अनुसार सिंगल चार्ज में दो दिनों का बैकअप दे सकती है।

इस फोन में इंटरचेंजेबल कवर का भी फीचर है, जो विभिन्न रंग और मटेरियल में उपलब्ध होगा। इन कवर को फोन के बैक केस में लगाकर इस्तेमाल किया जा सकता है।

CMF Phone 1 ने अपने यूनिक डिजाइन और फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में धमाकेदार एंट्री की है।

   

Leave a Comment