बिहार में नगर आयुक्त के चेहरे पर वार्ड पार्षद ने पोती कालिख, ऑफिस के अंदर जमकर लगाए नारे.

बिहार के सहरसा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक अधिकारी के मुंह पर कालिख पोतने का मामला सामने आया है। सबसे बड़ी बात यह है कि इस हरकत किसी और ने नहीं बल्कि एक वार्ड पार्षद ने ही अंजाम दिया है, इसने घटना को अंजाम देने के बाद जमकर नारेबाजी भी की।

   

दरअसल, सहरसा नगर निगम में वार्ड पार्षद की मीटिंग हो रही थी। जिसमें मेयर बेनप्रिया, उप मेयर गुड्डू हयात, नगर आयुक्त मुमुक्षु कुमार चैधरी, वार्ड पार्षद मो ताहिर सहित कई वार्ड पार्षद मौजूद थे। इस मीटिंग के दौरान सभी ठीक था लेकिन जैसे ही मीटिंग समाप्त हुई, उसके बाद जो हुआ वो काफी हैरान करने वाला था।

मीटिंग के बाद वार्ड पार्षद मो तारिक ने नगर आयुक्त के मुंह पर कालिख पोत दी। जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नगर निगम के आयुक्त मुमुक्षु कुमार चौधरी नजर आ रहा हैं, जिनके मुंह पर कालिख लगी है. ये बीते वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक वार्ड पार्षद मो तारिक ने नगर आयुक्त मुमुक्षु कुमार के चेहरे पर कालिख पोत दी, जिसके बाद वार्ड पार्षद को बॉडी गार्ड ने पकड़ लिया।

वहीं, इसके बाद भी वार्ड पार्षद नहीं रुके उन्होंने ‘नगर आयुक्त की तानाशाही नहीं चलेगी’ नारा लगाना शुरू कर दिया। हालांकि इस मामले को लेकर नगर आयुक्त मुमुक्षु कुमार चौधरी के द्वारा अभी तक कोई भी आवेदन नहीं दिया गया है।

   

उधर, वीडियो को लेकर सदर थाना अधयक्ष सुबोध कुमार ने बताया की उनके संज्ञान में ऐसा कोई मामला नहीं आया है और आवेदन भी अप्राप्त है। आवेदन मिलने के बाद वायरल हो रहे वीडियो की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment