12GB रैम वाला फोन मात्र 6099 रुपये में खरीदने का मौका, जानिए ऑफर.

अगर आप एंट्री लेवल सेगमेंट में 12जीबी रैम का फोन खरीदने का सोच रहे हैं, तो आपके लिए अमेजन पर आइटेल अर्ली मॉनसून सेल में शानदार ऑफर है। इस सेल में आप itel A70 को सिर्फ 6099 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन की असल कीमत 6799 रुपये है, लेकिन 8 जुलाई तक चलने वाली इस सेल में सभी बैंक कार्ड्स पर 700 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

   

डिस्काउंट के साथ इस फोन की कीमत 6099 रुपये हो जाती है। इसके अलावा, कंपनी इस फोन पर करीब 340 रुपये तक का कैशबैक भी ऑफर कर रही है। फोन पर 6,450 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी उपलब्ध है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर के तहत मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करता है।

इस फोन में 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है, जो 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। इस डिस्प्ले का टच सैंप्लिंग रेट 120Hz है। फोन में डाइनैमिक आइलैंड फीचर भी मिलता है, जो नए आईफोन्स जैसा है। इसमें मेमरी फ्यूजन के साथ 12जीबी तक की रैम दी गई है और इसका इंटरनल स्टोरेज 128जीबी तक का है।

यह फोन 2टीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Unisoc T603 चिपसेट दिया गया है। फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ है, जबकि सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

 

इस फोन में 5000mAh की बैटरी है और बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। यह फोन ऐंड्रॉयड 13 गो एडिशन पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप-C पोर्ट, 4G और वाई-फाई जैसे ऑप्शंस हैं।

यह शानदार ऑफर 8 जुलाई तक अमेजन पर उपलब्ध है, इसलिए जल्दी करें और इस बंपर ऑफर का लाभ उठाएं।

   

Leave a Comment