Ujiarpur : समस्तीपुर में जमीन विवाद में पुलिस के सामने मारपीट.

समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के जवाहरपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर मारपीट हुई। इसमें जख्मी गांव के ही सुंदेश्वर राय की पत्नी सुनैना देवी को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों ने बताया कि देवन राय, अशोक राय, वीणा देवी सहित अन्य का इलाज उजियारपुर में चल रहा है। परिजनों ने बताया कि घटना को लेकर112 पुलिस टीम को भी बुलाया गया। लेकिन पुलिस के सामने ही मारपीट की घटना हुई।

समस्तीपुर ज़िले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के जवाहरपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना में घायल सुंदेश्वर राय की पत्नी सुनैना देवी को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परिजनों के अनुसार, देवन राय, अशोक राय और वीणा देवी सहित अन्य घायल हुए हैं और उनका इलाज उजियारपुर में चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही 112 पुलिस टीम को बुलाया गया, लेकिन पुलिस की उपस्थिति में भी मारपीट जारी रही।

यह घटना गांव में तनाव का कारण बनी हुई है। परिजनों ने पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है। गांव के लोगों ने पुलिस प्रशासन से जमीन विवाद के मामलों में त्वरित और प्रभावी कार्रवाई की अपील की है ताकि शांति बनी रहे और ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।

   

Leave a Comment