Samastipur : समस्तीपुर में जमीनी विवाद में युवक को मारी गोली.

एक युवक को सोमवार की शाम समस्तीपुर के नगरगामा गांव में दरवाजे पर सोते समय उनके चाची के भाई ने गोली मारकर घायल कर दिया। घायल युवक को दलसिंहसराय के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। उनकी पहचान नगरगामा गांव के वार्ड संख्या 6 में निवास करने वाले राजीव चौधरी के बेटे आयुष कुमार (17) के रूप में हुई है।

इस मामले में आयुष के पिता राजीव कुमार चौधरी ने पुलिस को बताया कि उनके छोटे भाई संजीव कुमार चौधरी के साले, शेखपुरा निवासी चंदन कुमार और रितेश झा, हथियार लेकर घर पहुंचे थे। उन्होंने घर में सो रहे आयुष कुमार को सिर में गोली मारने की कोशिश की, लेकिन आयुष ने भागने की कोशिश की जिसके परिणामस्वरूप उसके पैर में गोली लग गई।

हल्ला होने पर दोनों आरोपी फरार हो गए। आयुष को बाएं पैर में गोली लगी है, जिसे अस्पताल के चिकित्सक डॉ. चंदन मिश्रा ने समझाया कि गोली पैर से निकल गई है। जख्म को देखकर यह स्पष्ट होता है कि गोली की चोट का असर है, लेकिन अधिक जानकारी के लिए एक्स-रे की जरूरत है। फिलहाल, युवक को बेहतर इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि राजीव कुमार चौधरी के भाई संजीव कुमार चौधरी की मौत एक सड़क दुर्घटना में हो गई थी। इसके बाद संजीव की पत्नी अपने मायके में रहती है। संजीव की पत्नी और राजीव कुमार चौधरी के बीच सालों से जमीनी विवाद चल रहा है, जिसके कारण यह घटना हुई। डीएसपी विवेक कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस इस मामले में वादी का बयान दर्ज कर रही है और उचित कानूनी कार्रवाई के लिए कार्यवाही की जाएगी।

   

Leave a Comment