Bihar News: बिहार में टला बड़ा हादसा, प्लेटफार्म पर ट्रेन से टकराया बालू लदा ट्रैक्टर.

नमस्कार! आप देख रहे हैं समस्तीपुर टुडे, और मैं हूँ दिव्यांशु राय। अभी हम आपको बेगूसराय से एक बड़ी खबर से अवगत कराएंगे। लखमीनिया रेलवे स्टेशन पर आज एक बड़ा हादसा होते-होते बचा।

राज्य रानी एक्सप्रेस ट्रेन की टक्कर बालू से भरे एक ट्रैक्टर से हो गई। इस घटना के बाद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। चलिए, जानते हैं इस घटना के बारे में विस्तार से।

लखमीनिया रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म के सौन्दर्यीकरण और चौड़ीकरण का काम चल रहा था। इसी काम के लिए बालू से लदा एक ट्रैक्टर प्लेटफार्म पर लाया गया था। उसी समय, राज्य रानी एक्सप्रेस प्लेटफार्म पर पहुंची और ट्रैक्टर से टकरा गई। ट्रेन पटना से सहरसा जा रही थी।

सौभाग्य से, इस दुर्घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ। हालांकि, घटना के बाद ट्रेन में सवार यात्रियों में घबराहट फैल गई और प्लेटफार्म पर खड़े लोग भी जान बचाकर भागने लगे। ट्रेन को तुरंत ब्रेक लगाकर रोका गया और एक बड़ा हादसा टल गया।

   

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि प्लेटफार्म नंबर 2 पर बालू भराई का काम चल रहा था। बालू लदा ट्रैक्टर प्लेटफार्म पर पहुंचते ही राज्य रानी एक्सप्रेस से टकरा गया। टक्कर के बाद ट्रेन को ब्रेक लगाकर रोका गया।

तो दोस्तों, ये थी बेगूसराय से आई एक बड़ी खबर। किसी के घायल न होने की सूचना से राहत की सांस ली जा सकती है। आगे की ताजातरीन खबरों के लिए जुड़े रहिए समस्तीपुर टुडे के साथ। धन्यवाद!

Leave a Comment