Samastipur : समस्तीपुर में रील्स बनाते हुए बूढ़ी गंडक में नहा रहे तीन दोस्त डूबे.

समस्तीपुर शहर के न्यू धर्मपुर कॉलोनी में रविवार की दोपहर एक दर्दनाक हादसा हुआ जब मूसलाधार बारिश के बीच नदी में रिल्स बनाते समय तीन किशोर गहरे पानी में डूब गए। इस घटना ने पूरे इलाके को गमगीन कर दिया है, खासकर लकी नामक किशोर की मौत ने उसके परिवार को असहनीय दुख में डाल दिया है।

रविवार को भारी बारिश के दौरान छह दोस्त नदी के किनारे पहुंचे और पानी में रिल्स बनाने लगे। इसी दौरान, लकी, फैजान और समीर गहरे पानी में फिसल गए और डूब गए। लकी, जो अपने माता-पिता का इकलौता संतान था, की मौत से न्यू धर्मपुर कॉलोनी में कोहराम मच गया। लकी के शव को बरामद करने के बाद परिजन उसे घर लेकर पहुंचे, जहां पिता मो. जाहिद अपने बेटे के शव को देखकर बेसुध हो गए।

इस हादसे के बाद से लकी के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, फैजान और समीर अभी भी लापता हैं और उनकी खोज जारी है। प्रशासन ने अंधेरा होने के कारण खोज कार्य को रोक दिया है और सोमवार सुबह से फिर से उनकी तलाश की जाएगी।

घटना की जानकारी मिलते ही नगर थानाध्यक्ष और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और तुरंत बचाव कार्य शुरू कर दिया। लेकिन अंधेरे और पानी के तेज बहाव के कारण फैजान और समीर का कोई सुराग नहीं मिल पाया। स्थानीय लोगों का कहना है कि नदी में बहाव बहुत तेज था और इस कारण से तीनों किशोर पानी में फिसल गए।

   

Leave a Comment