Hakimabad : समस्तीपुर के हकीमाबाद गांव के युवक की लाश मानसी में मिली.

समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना अंतर्गत हकीमाबाद पंचायत के वार्ड एक के निवासी राज नारायण राय उर्फ राजू के 25 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार का शव मिलने की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों के अनुसार, नीतीश तीन दिन पहले दिल्ली काम के लिए जाने की बात कहकर घर से निकला था। उसके शव मिलने के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना की जानकारी और परिजनों की प्रतिक्रिया

नीतीश कुमार एक मजदूर था और उसके पिता राज नारायण राय रिक्शा चलाकर परिवार का भरण पोषण करते हैं। नीतीश के छोटे भाई सतीश कुमार घर पर ही रहता है। नीतीश की हत्या की आशंका जताई जा रही है। मुखिया सुनील कुमार उर्फ शोले ने कहा कि यह परिवार बहुत ही गरीब है और यह घटना उनके लिए एक बड़ी त्रासदी है।

शव की पहचान और घटना का विवरण

खगड़िया जिला के मानसी थाना क्षेत्र के जलिमबाबू टोला के पास पुलिस को सोमवार की सुबह एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। मृतक की पहचान नीतीश कुमार के रूप में उसके जींस पैंट से मिले आधार कार्ड के आधार पर की गई। नीतीश का शव गम्हार पेड़ के सहारे लाल टी शर्ट और ब्लू जींस पहने प्लास्टिक की रस्सी से लटका हुआ मिला। घटना स्थल पर पहुंची मानसी और मुफस्सिल पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

सामुदायिक प्रतिक्रिया

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय मुखिया सुनील कुमार, सरपंच अनिल कुमार, सत्य नारायण राय, संजीत कुमार, राज नारायण राय, और मनोज कुमार घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

   

जांच और आगे की कार्रवाई

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। घटना का सही कारण पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। स्थानीय प्रशासन और पुलिस इस घटना की गंभीरता को देखते हुए पूरी सतर्कता बरत रही है और दोषियों को जल्द ही पकड़ने की कोशिश कर रही है।

Leave a Comment