Samastipur : समस्तीपुर में बच्चों के विवाद में मजदूर की पीट-पीटकर हत्या.

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के साखमोहन गांव में बुधवार दोपहर एक दुखद घटना घटित हुई। बच्चों के बीच उपजे विवाद के कारण हुई मारपीट में एक मजदूर की जान चली गई। मृतक की पहचान पंकज कुमार (35) के रूप में की गई है, जो गांव में ही अपने नाना के घर पर सपरिवार निवास करता था।

घटना का विवरण

ग्रामीणों के अनुसार, यह विवाद मधु दास की पुत्री अमेरिका कुमारी के ट्यूशन केंद्र पर शुरू हुआ था, जहां गांव के बच्चे पढ़ाई करते हैं। कुछ दिनों से बच्चे एक दूसरे को चिढ़ा रहे थे, जिस पर शिक्षिका ने बच्चों को चेतावनी दी थी और उनके अभिभावकों को भी सूचित किया था।

विवाद और मारपीट का चरम

   

बुधवार को बच्चों के बीच उत्पन्न विवाद ने बड़े विवाद का रूप ले लिया, जब उनके परिवार के वयस्क सदस्य भी इसमें शामिल हो गए। आपसी गाली-गलौज के बाद मामला हाथापाई तक पहुंच गया। इसी दौरान पंकज कुमार की पिटाई कर दी गई, जिसके चलते उनकी मौत हो गई। इस घटना में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं।

पुलिस की कार्रवाई

थानाध्यक्ष आनंद कुमार कश्यप ने बताया कि मृतक की पत्नी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की गहन छानबीन की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में गंभीरता से जांच प्रारंभ की है और सभी संबंधित लोगों से पूछताछ कर रही है ताकि इस घटना के वास्तविक कारणों का पता लगाया जा सके।

Leave a Comment