Stree 2 Box Office Day 1: श्रद्धा कपूर की फिल्म ने रचा इतिहास, पहले दिन हुई 76.5 करोड़ की कमाई

Stree 2: अगर आप स्त्री 2 देखने जा रहे हैं तो सबसे पहले एक जरूरी एडवाइस है—फिल्म खत्म होते ही थिएटर से बाहर निकलने की गलती मत करना, क्योंकि वही छिपा हैं सबसे बड़ा ट्विस्ट जिसने इस फिल्म का इतना हाइप बाना दिया था. फिल्म के एंड में दो बड़े और इंपॉर्टेंट पोस्ट-क्रेडिट सीन छुपे हुए हैं. एक सीन में हॉरर यूनिवर्स की अगली फिल्म का अनाउंसमेंट है, और दूसरा सीन वही मोमेंट दिखाता है जिसका वेट आप लंबे समय से कर रहे हैं.

   

45000 टिकट्स बिकीं, पर असली मस्ती फिल्म के बाद

स्त्री 2 के लिए एडवांस बुकिंग में 45000 टिकट्स एक घंटे में बिक गईं थीं.और हां, जब आप फिल्म देख लेंगे, तभी असली मस्ती शुरू होगी. फिल्म का कंटेंट आपकी एक्सपेक्टेशन को पार कर जाएगा, जिससे आप हैरान रह जाएंगे. फिल्म एक परफेक्ट सीक्वल है जिस में आपको एक कम्पलीट पैकेज मिलेगा, जहां हॉरर, कॉमेडी, और फैमिली एंटरटेनमेंट जैसे सारे के सारे इमोशंस आपको भर भार कर मिलेंगे.

हॉरर और कॉमेडी का जबरदस्त मिक्स

   

फिल्म में डराने वाले सीन और हंसी के पल दोनों का अच्छा संतुलन है. हॉरर के साथ-साथ, इसमें कॉमेडी के भी कई सीन्स हैं जो आपको हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देंगे. पंकज त्रिपाठी की कॉमेडी टाइमिंग इतनी परफेक्ट है कि हर डायलॉग पर हंसी आना पक्का है. लेकिन एक चीज का ध्यान रखें—फिल्म बच्चों के लिए नहीं है क्योंकि इसमें कुछ डबल मीनिंग डायलॉग्स भी हैं.

श्रद्धा कपूर का मैजिक और राजकुमार की एक्टिंग

श्रद्धा कपूर का स्क्रीन प्रेजेंस इतना जबरदस्त है कि वो पूरे फिल्म को अपने दम पर खींच ले जाती हैं. उनकी हर एंट्री पर फिल्म में नया ट्विस्ट आता है.राजकुमार राव की एक्टिंग भी कमाल की है, लेकिन श्रद्धा की वजह से उनकी परफॉरमेंस थोड़ी अंडररेटेड रह जाती है.

स्टोरी में ट्विस्ट, लेकिन कहीं-कहीं कमी

फिल्म की स्टोरी में कई ट्विस्ट्स हैं जो आपको बांधे रखते हैं, लेकिन कहानी में कुछ कमी भी महसूस होती है. अगर आपने पहले पार्ट्स नहीं देखे हैं तो शायद कुछ हिस्से समझ में ना आएं. लेकिन श्रद्धा कपूर की परफॉर्मेंस और यूनिवर्स को जोड़ने वाले सीन इसे देखने लायक बनाते हैं.

स्त्री 2 में वो पूरा पोटेंशियल हैं कि ये बॉलीवुड का अब तक का सबसे बैस्ट सीक्वल बना सकता है, फिल्म को आलरेडी 76+ करोड़ कि हिस्टोरिकल ओपनिंग मिली है, जिसने हिस्ट्री क्रिएट कर दी है, इस बार का वीकेंड लंबा है और थियेटर में लगी है तीन बड़ी फिल्मे अब चॉइस आपकी हैं, की आपको कौन से फिल्म देखनी हैं.

Leave a Comment