Tejashwi Yadav: विधानसभा चुनाव से पहले जनता के बीच जाएंगे तेजस्वी, इस दिन से बिहार में शुरू करेंगे यात्रा.

लोकसभा चुनाव के समाप्त होने के बाद अब बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई हैं। सभी दल अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं से पार्टी की स्थिति को लेकर फीडबैक ले रहे हैं। इस बीच, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने घोषणा की है कि वे विधानसभा चुनाव से पहले फिर से जनता के बीच जाएंगे।

तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 अगस्त के बाद हमलोग मिलकर कार्यक्रम तय करेंगे और उसके बाद जनता के बीच में रहेंगे। उन्होंने कहा कि जब से सरकार गई, हमने विधानसभा में भी कहा था कि नीतीश कुमार ने हमें वनवास नहीं दिया है बल्कि जनता के बीच भेजने का काम किया है और तब से हम लगातार यात्रा कर रहे हैं। सड़क मार्ग से पूरे बिहार की यात्रा की।

तेजस्वी ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने 250 से अधिक रैलियां कीं। हर जगह गए और जनता के बीच रहे। 15 अगस्त के बाद वे लगातार जनता के बीच रहेंगे और उनसे मुलाकात करेंगे। जनता के बीच रहकर उनकी आवाज उठाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि बिहार में आरक्षण को खत्म कर दिया गया है। अब राज्य में जो नई बहाली निकल रही है, उसमें बिहार के लोगों को आरक्षण का लाभ नहीं मिलेगा। सत्ता में बैठे लोग इसका आनंद ले रहे हैं, लेकिन हम लोग इसके खिलाफ सड़क पर उतरेंगे और जनता की आवाज उठाएंगे।

   

Leave a Comment