प्रेम प्रसंग में छात्रों के बीच समस्तीपुर में हिंसक झड़प, एक की पीट पीटरकर हत्‍या. Smastipur Crime News

Smastipur Crime News: समस्‍तीपुर ज‍िले के वारिसनगर थाना क्षेत्र के गोही खेल मैदान के पास छात्रों के बीच अचानक हिंसक झड़प हो गई। इस दौरान एक गुट के हथियारों से लैस छह छात्रों ने हमला कर दूसरे गुट के एक छात्र को बुरी तरह जख्मी कर दिया। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। फ‍िर प‍िटाई करने वाले मौके से भागने लगे। घटना में एक अन्य युवक जख्मी हो गया। मृत छात्र रामपुरविशुन पंचायत के डोगरबन्ना गांव निवासी रामरतन राय का पुत्र ऋषि कुमार उर्फ प्रिंस ( 21) था। पुलिस ने मामले में एक छात्र को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ जारी है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है।

खेल मैदान में प्र‍िंंस पर हुआ हमला :

बताया गया कि प्रिंस स्नातक का छात्र था। पांच दिन पूर्व ट्रेन से दरभंगा जाने के दौरान किसी बात को लेकर रामभद्रपुर के कुछ छात्रों के साथ मारपीट हुई थी। रविवार की रात साढ़े नौ बजे गोही खेल मैदान के पास दोनों गुटों में फिर हिंसक झड़प हो गई। एक पक्ष के छह से अधिक छात्रों ने प्रिंस के सिर पर किसी भारी हथियार से वार कर दिया। वह अचेत होकर गिर पड़ा ।

सूचना पर पहुंचे स्वजन प्रिंस को सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां मृत घोषित कर दिया । इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। स्वजन ने बताया कि प्रिंस घर से खाना लेकर गांव में किसी जेसीबी चालक को देने गया था । रास्ते में खेल मैदान के पास पास उसकी हत्या कर दी।

बताया कि ट्रेन में हुए विवाद के दौरान हत्या की धमकी भी दी गई थी । उक्त लोगों ने ही घटना को अंजाम दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया है। आवेदन मिलते ही अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। स्वजन की निशानदेही पर एक युवक को हिरासत में लिया गया है।

Leave a Reply