Samastipur News : समस्तीपुर में 5 लाख का विदेशी शराब बरामद, तीन वाहन व 6 बाइक सहित दो लोग गिरफ्तार.

Wine Recovered in Samastipur : समस्तीपुर में एक वाहन गैराज से मंगलवार सुबह पुलिस ने छापेमारी कर 85 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया. बरामद शराब की कीमत करीब 5 लाख बताया गया। वहीं, इस दौरान 6 बाइक भी जब्त किया गया. घटना जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र के सतमलपुर गांव से सामने आई.

Samastipur News : समस्तीपुर पुलिस ने मंगलवार की सुबह भारी मात्रा में अवैध शराब को बरामद किया है। बरामद शराब की कीमत करीब 5 लाख रुपये बतायी गयी है। वहीं, पुलिस ने मौके से 6 बाइक सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस को यह सफलता गुप्त सूचना के आधार पर मिली है। घटना जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र के सतमलपुर गांव की है।

इस सम्बन्ध में वारिसनगर थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि वारिसनगर के सतमललपुर चौक स्थित एक वाहन गैराज में शराब की खेप उतरी है।सूचना के आधार पर उनके नेतृत्व में पुलिस की टीम ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान एक पिकअप व दो मैजिक पर अलग-अलग रखा 85 कार्टन शराब मिली। सभी हरियाणा निर्मित बताया गया है। वही मौके से शराब लेने आए हुए 6 लोगों की बाइक भी जप्त की गई। बताया गया है कि बाइक से शराब कारोबारी शराब लेने के लिए आए हुए थे। छापेमारी के दौरान एक पिकअप व दो मैजिक पर अलग-अलग रखा 85 कार्टन शराब मिली। सभी हरियाणा निर्मित बताया गया है। वही मौके से शराब लेने आए हुए 6 लोगों की बाइक भी जप्त की गई। बताया गया है कि बाइक से शराब कारोबारी शराब लेने के लिए आए हुए थे।

यह भी पढ़े :  Samastipur News : स्थाई सेवा की मांग को लेकर आंगनवाडी सेविकाओं ने कलेक्ट्रेट को घेरा, समस्तीपुर पटना मार्ग पर लगा जाम.

हालांकि इस दौरान पुलिस के आने की भनक पर वहां से कारोबारी फरार हो गए।उधर पुलिस ने इस दौरान गैराज से 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। बताया गया है कि गैराज में लंबे समय से शराब का अवैध कारोबार चल रहा था। वहां ठीक कराने के बहाने शराब की गाड़ी वहां पहुंच रही थी। जिस कारण लोग जल्दी शक नहीं कर रहे थे। लोगों को लग रहा था कि वाहन खराब होने के कारण यहां पर गाड़ियां लगी हुई है ।जबकि उसमें शराब की खरीद बिक्री की जाती थी।