Samastipur News : समस्तीपुर में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प में दो महिलाएं सहित पांच घायल, दो की हालत गंभीर.

Samastipur Police : मथुरापुर गांव में आपसी विवाद को लेकर दो गुटों के बीच शुक्रवार रात हिंसक झड़प हो गयी। जिसमें दो महिलाएं समेत 5 लोग जख्मी हो गए। सभी जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Samastipur News : समस्तीपुर जिले के मथुरापुर गांव में आपसी विवाद को लेकर दो गुटों के बीच शुक्रवार रात हिंसक झड़प हो गयी। जिसमें दो महिलाएं समेत 5 लोग जख्मी हो गए। सभी जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जख्मी लोगों में एक पक्ष से मोहम्मद मोईन के अलावा उनकी मां चंदा खातून और बहन मेजबुल खातून जख्मी हो गई, जबकि दूसरी ओर से मोहम्मद कलाम और मोहम्मद छोटू जख्मी हुए हैं। घटना मथुरापुर ओपी क्षेत्र की है।

ऑटो भाड़ा की कमाई को लेकर हुआ विवाद :

घटना के संबंध में बताया गया है कि मोहम्मद मोईन और मोहम्मद कलाम ऑटो चलाते हैं। रात दोनों ऑटो चलाने के बाद वापस लौटे थे, घर पर दोनों के बीच ऑटो भाड़ा की कमाई को लेकर विवाद हो गया। मोहम्मद मोईन का कहना था कि मोहम्मद कलाम यह कहने लगा कि उसका ग्राहक वह खींच कर ले गया, जिस कारण उसकी ज्यादा कमाई हो गई। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते दोनों में मारपीट होने लगी। इस दौरान दोनों परिवार के लोग बीच-बचाव करने पहुंचे तो इस घटना में वे सभी घायल हो गए। वहीं हल्ला होने पर आसपास के लोग जुटे तो मामला को शांत कराकर सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया।

यह भी पढ़े :  समस्तीपुर के लेडी सिंघम गुलनाज कौसर को मथुरापुर ओपी का चार्ज मिला. | Samastipur Police

क्या कहती है पुलिस :

वहीं इस मामले में नगर पुलिस ने घायलों का बयान दर्ज किया है इस मामले में दोनों ओर से प्राथमिकी के लिए बयान दिया गया है। सदर अस्पताल में पदस्थापित नगर थाने के दरोगा विनय कुमार सिंह ने बताया कि तो सभी घायलों का बयान लेकर प्राथमिकी के लिए मथुरापुर ओपी भेजा जा रहा है। इस मामले में प्राथमिकी की कार्रवाई मथुरापुर ओपी करेगी।