समस्तीपुर में घर के सामने से गायब हुए मासूम की गला रेतकर हत्या. samastipur news murder of child in vidyapatinagar

samastipur news murder of child in vidyapatinagar : समस्तीपुर जिले के घटहो ओपी थाना क्षेत्र के बनघारा चौक के समीप मंगलवार की दोपहर घर के सामने से गायब मासूम का शव गुरुवार की देर शाम भैरवा चौर से बरामद हुआ। मासूम की गला रेतकर हत्या के बाद शव को एक बोरा में बंद कर बदमाशों ने फेंक दिया था। मासूम बनघरा निवासी मुकेश महतो का पांच वर्षीय पुत्र ऋतिक कुमार है। तीन भाई-बहनाें में यह मंझला था।

 

इसकी सूचना लोगों ने घटहो ओपी को दे दिया। सूचना के बाद मौके पर घटहो ओपी अध्यक्ष आवश्यक कार्रवाई में जुटे हैं। हालांकि अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है कि आखिर बच्चे की निर्मम हत्या क्यों की गई है। मासूम बच्चा के गायब होने की परिजनों ने लिखित शिकायत स्थानीय थाना से किया था। सूचना के बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं होते देख बुधवार को परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर सड़क जाम करते हुए आगजनी कर प्रशासन विरोध नारे लगाते हुए सड़क को करीब सात घंटे तक विद्यापतिनगर- घटोह मुख्य सड़क को जाम कर दिया था। घटना को लेकर बताया जाता है कि बनघारा चौक से मंगलवार को दिन के लगभग चार बजे अपने घर के सामने खेल रहा मुकेश महतो का पांच वर्षीय पुत्र ऋतिक कुमार गायब हो गया था। जबकि बालक का घर बनघारा चौक पर घनी बस्ती के बीच एवं विद्यापतिनगर-घटहो मुख्य सड़क मार्ग किनारे स्थित है।

इस मासूम से किसी को भला क्या दुश्मनी हो सकती है

ऋतिक के पिता मुकेश महतो पेड़ से ताड़ी उतार कर बिक्री कर जीवन यापन करते हैं। उसके गायब होने के बाद कुछ देर तक घर के लोग समझ रहे थे कि वह कहीं अगल-बगल में खेल रहा होगा। परंतु घंटो बीत जाने के बाद भी वापस नही आने पर परिजनों ने स्थानीय थाना की पुलिस को आवेदन देते हुए कार्रवाई की मांग की थी । परिजनों का बताना है कि शिकायत दर्ज कराने के बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। जांच तक के लिए भी कोई नहीं पहुंचे। इसके बाद इलाके के टोले-मोहल्लों में भी काफी खोजबीन की गई। इधर परिवार एवं आसपास के लोग काफी परेशान हैं। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply