Samastipur News : समस्तीपुर में ट्रैक्टर से दबकर मजदूर की मौत, ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन.

Accident in Samastipur : इस संबंध में बताया गया है कि मृतक मनीष अन्य साथी मजदूर के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर चिमनी को लौट रहा था. इस दौरान बजरंग चौक के निकट मोहिउद्दीनगर विद्यापति सड़क पर ट्रैक्टर से गिर पड़ा. वहीं ट्रॉली के चक्के से दब जाने से उसकी मौत हो गई.

Samastipur News : समस्तीपुर में ट्रैक्टर से दबकर ट्रैक्टर पर सवार मजदूर की मौत हो गई। मृतक की पहचान घटना स्थल के पास वाले गांव के शिवसुंदर पासवान के पुत्र मनीष पासवान के रूप में की गयी है। वह पास स्थित ईंट चिमनी पर बतौर मजदूर काम करता था। घटना शुक्रवार को जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के बजरंग चौक के निकट की है।

इस संबंध में बताया गया है कि मृतक मनीष अन्य साथी मजदूर के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर चिमनी को लौट रहा था। इस दौरान बजरंग चौक के निकट मोहिउद्दीनगर विद्यापति सड़क पर ट्रैक्टर से गिर पड़ा। वहीं ट्रॉली के चक्के से दब जाने से उसकी मौत हो गई। घटना केबाद स्थानीय लोगों ने उसे एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन :

इस घटना से आक्रोशित लोगो ने शव के साथ सड़क को चारो ओर से बांस बल्ले से जाम कर दिया। इससे सभी दिशाओं से गाड़ियों का आवागमन बाधित हो गया। पुलिस के हस्तक्षेप पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।