Samastipur News : समस्तीपुर में अनियंत्रित ट्रक ने पूर्व सरपंच को रौंदा ! घटनास्थल पर ही हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम.

Accident in Samastipur : समस्तीपुर में मंगलवार की सुबह एक सड़क हादसे में पूर्व सरपंच की मौत हो गयी. इससे आक्रोशित लोगों ने फरसा चौक आरा मील के पास हाजीपुर – बछबाड़ा मुख्य मार्ग को बास – बल्ले से घेर कर जाम कर रखा है.

Samastipur News : समस्तीपुर में अनियंत्रित ट्रक ने मंगलवार की सुबह सड़क किनारे चाय दुकान पर चाय पी रहे पूर्व सरपंच को रौंद दिया। इस हादसे में पूर्व सरपंच की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद जुटे ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई कर दी, जिसे बाद में घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया गया। हादसा जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के बछबाड़ा – हाजीपुर मुख्य सड़क पर बाजिदपुर पंचायत के फरसा चौक की है।

मिली जानकारी के अनुसार बाजिदपुर पंचायत के पूर्व सरपंच मोहित पासवान आज सुबह फरसा चौक पर एक चाय दूकान पर चाय पी रहे थे। तभी अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हाजीपुर – बछबाड़ा मुख्य मार्ग को फरसा चौक आरा मील के पास बास – बल्ले से घेर कर जाम कर रखा है। जिससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है ।

घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाबुझा कर सड़क जाम समाप्त करवाने में लगी हुई है। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया है।