समस्तीपुर में ट्रैक्टर चालक से साइड लेने को लेकर हुआ विवाद पर युवक को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला. Samastipur News

समस्तीपुर में श्राद्ध कर्म का भोज खाने जा रहे एक युवक को ट्रैक्टर से कुचलकर मारने का मामला प्रकाश में आया है।

मिली जानकारी के अनुसार विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मऊ दियारा में दादुपुर-चमथा पथ पर काली स्थान के समीप शुक्रवार की रात्रि श्राद्ध कर्म का भोज खाने जा रहे एक युवक को ट्रैक्टर से कुचलकर मारने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के बालकृष्णपुर मड़वा के सरपंच दशरथ राय के छोटे भाई सुदामा राय उर्फ बुधो राय (40) के रूप में हुई है।

 

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लेकर पुलिस को सिपुर्द कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया।बताया जाता है कि बालकृष्णपुर मड़वा निवासी स्व.राम स्वरूप राय के पुत्र सुदामा राय उर्फ बुधो राय अपने भाई सरपंच दशरथ राय आदि के साथ शुक्रवार की रात्रि आठ बजे के करीब सीमावर्ती बछवाड़ा थाना क्षेत्र के लोदियाही गांव निवासी राम प्यारे राय की पत्नी के श्राद्ध कर्म का भोज खाने जा रहा था।

रास्ते में मऊ दियारा काली स्थान के समीप दादुपुर-चमथा पथ पर बीचो-बीच ट्रैक्टर लगाए चालक से साइड लेने को लेकर कतिपय विवाद हुआ। इसी बीच गुस्साये ट्रैक्टर चालक ने कुचलकर रौंद डाला। घटना स्थल पर ही युवक ने दम तोड़ दिया। हालांकि स्वजन उसे बेगूसराय में एक अस्पताल ले गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद फरार ट्रैक्टर चालक बछवाड़ा थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव निवासी मुनिलाल राय के पुत्र दीपक कुमार के घर पहुंच आक्रोशित लोगों ने ट्रैक्टर पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।

उधर मृतक का शव घर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी अनिता देवी, पुत्र प्रिस कुमार, प्रियांशु कुमार, पुत्री प्रीतम कुमारी सहित परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल बना है। वही गांव में मातम पसरा है। थानाध्यक्ष प्रसुंजय कुमार ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply