समस्तीपुर के बीच बाजार में दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद हंगामा. Crime News Samastipur

Crime News Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मऊ बाजार में शुक्रवार की शाम दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के बाद जमकर बवाल हुआ। मारपीट की घटना के बाद कतिपय युवकों ने जमकर हंगामा मचाते हुए मऊ बाजार के आधा दर्जन घरों में जमकर तोड़फोड़ किया।

वहीं घटना से आक्रोशित लोगों की भीड़ ने जवाबी कार्रवाई में हंगामा कर रहे युवकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया। जिसमे दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग ज़ख्मी हुए हैं। वहीं भाग रहे युवकों में से एक शेरपुर निवासी हथियारबंद युवक को लोगों ने पकड़ कर एक कमरे में बंद कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब उक्त युवक को हिरासत में लेना चाहा तो आक्रोशित भीड़ उस युवक को अपने स्तर से सजा देने की मांग करने लगे। स्थिति की नाजकता की जानकारी पाते ही डीएसपी के नेतृत्व में सैकड़ों पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी।

डीएसपी दिनेश कुमार पांडे ने आक्रोशित भीड़ को समझा-बुझा कर वापस लौटाया। उधर भीड़ के बीच से हथियारबंद युवक के भाग जाने के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा करते हुए शेरपुर निवासी दो व्यक्ति की बाइकों को आग के हवाले कर दिया।

सूचना पर एसडीओ प्रियंका कुमारी, इंस्पेक्टर उमाशंकर प्रसाद, सीओ अजय कुमार,एसएचओ प्रसूंजय कुमार,एसआई अरविंद कुमार सिंह, एएसआई संजय कुमार सुमन सहित भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचे। डीएसपी दिनेश कुमार पांडे के नेतृत्व में पुलिस बल ने हंगामा करने वाले युवकों के घरों पर देर रात तक छापामारी किया। डीएसपी ने बताया कि एहतियातन मऊ बाजार में एसएचओ प्रसूंजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल कैंप कर रही हैं। अभी तक किसी भी पक्षों की ओर से लिखित आवेदन नहीं मिला है।

 

Input: Jagran.com

Leave a Reply