समस्तीपुरवाले हो जाये सावधान! समस्तीपुर में लौटा कोरोना, दंपति मिले कोरोना संक्रमित. | Corona Alert in Smastipur

समस्तीपुर जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार भी धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। एक-एक करके विभिन्न प्रखंडों में कोरोना संक्रमण का प्रसार हो रहा है। जिसके कारण अब वारिसनगर प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में दो कोरोना संक्रमित मरीज की पहचान की गयी है।

 

दोनों संक्रमित मरीज पति-पत्नी है। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमित मरीज की संख्या चार पहुंच गयी है। विदित हो कि संक्रमित मरीजों के वारिसनगर के अलावे सिंघिया व विद्यापतिनगर में भी एक-एक कोरोना संक्रमित मरीज सक्रिय है। विद्यापतिनगर में गर्भवति महिला शामिल हैं। वारिसनगर में संक्रमित मिले दंपति के संपर्क में आए लोगों की पहचान करते हुए उनका भी कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है।

 

बताया जाता है कि दंपति एक शादी समारोह में गए थे, जहां से वापस लौटने पर तबियत बिगड़ गयी। जांच में दोनों कोरोना संक्रमित पाए गए। पिछले एक महीने में जिले में अब तक आठ लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसमें चार लोग कोरोना निगेटिव होकर स्वस्थ हो चुके हैं। विदित हो कि कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या धीरे-धीरे बढ़ रही है। इसके बावजूद लोग सोशल डिस्टन्सिंग की बात तो दूर मास्क का भी प्रयोग करना छोड़ चुके हैं। ऐसे में कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकना भी प्रशासन के लिए किसी चुनौती से कम नहीं होगा।

Leave a Reply