समस्तीपुर पुलिस का विशेष अभियान के तहत कई थाना क्षेत्र में छापेमारी, कई आरोपी गिरफ्तार. | Samastipur News

समस्तीपुर ज़िले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के चांदचौर रामनगर तथा बेलामेघ गांव में छापेमारी कर पुलिस ने पूर्व के शराब कांडों के तीन नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। गिरफ्तार लोगों में चांदचौर रामनगर निवासी हरुणी दास के पुत्र रामसागर दास, तेतर दास के पुत्र करीम दास उर्फ करिया तथा बेलामेघ गांव के फूचन चौक निवासी लक्ष्मी दास का पुत्र सुनील दास शामिल है। थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने उक्त जानकारी दी।

 

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर गांव से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शराब मामले के फरार कारोबारी सूखा सहनी के पुत्र रमेश साहनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उक्त आशय की जानकारी थाना अध्यक्ष ने दी। बताया कि शराब कारोबारी की तलाश पुलिस को लंबे अरसे से थी।

 

हसनपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में छापेमारी कर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि सर्वप्रथम औरा पंचायत के रामनगर टोले कामाथान में छापेमारी की गई। इसमें ब्रह्मदेव सदा को गिरफ्तार किया गया। इसी तरह परिदह पंचायत के महुली ग्राम के लालो दास, आतापुर गांव के नारायण सिंह एवं देवड़ा पंचायत के घोसदाहा में की गई छापेमारी में मंटुन सदा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply