समस्तीपुर के उजियारपुर में दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटा ज्वेलरी दुकान. | Samastipur News

समस्तीपुर ज़िले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर देसुआ गांव वार्ड संख्या- 13 स्थित रामवृक्ष चौक पर रविवार को दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर ज्वेलरी दुकान में लूट की घटना को अंजाम दिया।

 

अपराधियों ने करीब डेढ़ लाख के सोने और चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार, दारोगा सिलवेस्टर खलको, एएसआई प्रियंका कुमारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की।

ज्वेलरी विक्रेता भोला साह के अनुसार दिन के करीब 2 बजे एक बाइक पर तीन की संख्या में बदमाशों ने पहले पिस्टल के बल पर दुकान से संलग्न एक कमरे में बंधक बना लिया। इसके बाद लॉकर से सभी आभूषण निकाल लिया। दुकानदार ने बताया कि इस दौरान बदमाशों ने पिस्टल से उनके सिर पर मारा जिससे माथे से खून निकलने लगा।

 

घटना के बाद सभी बदमाश अपनी बाइक पर सवार होकर रामपुर समथू गांव की ओर तेजी से भाग निकले। दुकानदार के अनुसार सभी बदमाशों के हाथ में पिस्टल था। घटना की जानकारी मिलते ही ज्वेलरी दुकान पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। वहीं पुलिस विभिन्न ¨वदुओं पर छानबीन कर रही है। थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि करीब एक लाख का आभूषण लूटने की बात सामने आई है। लिखित आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

Leave a Reply