समस्तीपुर के सरायरंजन निवासी पूर्व मुखिया शशिनाथ झा हत्याकांड मामले में दो युवक हैदराबाद से गिरफ्तार. | Samastipur Crime News

समस्तीपुर ज़िले के सरायरंजन निवासी पूर्व मुखिया शशिनाथ झा हत्याकांड के अप्राथमिकी अभियुक्त राकेश पाल और चंदन को जिला पुलिस की डीआईयू टीम ने हैदराबाद से दबोच लिया। मुख्य आरोपित राजेश पाल की तलाश जारी है। गिरफ्तार आरोपित राकेश पाल शशिनाथ झा हत्याकांड के मुख्य आरोपित राजेश पाल का भाई है।

थानाध्यक्ष आफताब आलम ने बताया कि वैज्ञानिक अनुसंधान व सर्विलांस सेल की मदद से आरोपितों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की गई। गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित हैदराबाद में छिपे हैं। पुलिस को काफी लंबे समय से आरोपितों की तलाश थी। मंगलवार को दोनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

बतादें कि कुख्यात राजेश पाल और उसके गुर्गों ने मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में हत्या व रंगदारी की कई घटनाओं को अंजाम दिया। 2021 में 5 अगस्त को बखरी बुजुर्ग गांव में पंचायती के दौरान अपराधियों ने पूर्व मुखिया शशिनाथ झा को गोलियों से भून डाला। 26 सितंबर को बथुआ गांव में किराना दुकानदार चंद्रभूषण प्रसाद की गोली मारकर हत्या कर दी।

31 अक्टूबर को रंगदारी के लिए बदमाशों ने ताजपुर थाना क्षेत्र के गांधी चौक स्थित मिठाई की एक दुकान में फायरिंग की। इन सभी घटनाओं में राजेश पाल और गुर्गों का नाम सामने आया था। व्यवसायियों से रंगदानी वाले व्यक्ति ने अपना नाम राजेश पाल बताया था। यह भी बताया कि शशिनाथ झा की हत्या उसी ने की है।

Leave a Reply