समस्तीपुर में लड़के का सर्जरी करवाकर बनाया किन्नर. Samastipur News

Samastipur News: समस्तीपुर के उजियारपुर चंदौली गांव के चंदन सहनी नामक युवक पर सीवान के रहने वाला एक किन्नर ने ढाई लाख रुपये नकद एवं 80 हजार रुपये के जेवर लेकर भागने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं किन्नर ने और भी गंभीर आरोप लगाए। उसने कहा कि 10 साल पहले वह लड़का था। इसी दौरान चंदन से दोस्ती हुई। चंदन ने बहला-फुसलाकर उसके प्राइवेट पार्ट सर्जरी करवा दिया।

मामले में उजियारपुर पुलिस ने सिवान जिला के उपीसराय थाना अंतर्गत निजामपुर निवासी रौशनी किन्नर के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आवदेन में किन्नर ने उजियारपुर थाना के चंदौली निवासी बिंदु सहनी के पुत्र चंदन सहनी पर आरोप लगाया है।

करीब 10 वर्ष पहले वह एक लड़का था:

किन्नर ने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया है कि करीब 10 वर्ष पहले वह एक लड़का था। परिवार की गरीबी हालत के कारण वह नाचगान करके रुपये कमाकर अपने परिवार का भरणपोषण करता था। उन्हीं दिनों नाचगान करने के लिए रोसड़ा के दूधपुरा गांव आया था। इस दौरान कार्यक्रम में हुई मुलाकात में चंदन से दोस्ती हुई। फिर कुछ ही दिन बाद सर्जरी कराकर प्राइवेट पार्ट को हटवा दिया। इसके बाद दोनों पति-पत्नी की तरह साथ रहने लगे।

दो वर्ष पूर्व चंदन अचानक गायब हो गया:

किन्नर ने बताया कि करीब दो वर्ष पूर्व चंदन अचानक गायब हो गया। बाद में पता चला कि उसने शादी कर ली है। पुन: चंदन मुझे कहा कि अब दोनों को साथ ही रखेंगे। इसी बीच विगत 1 जून को चंदन घर से गायब हो गया। इसके बाद जब वह खोजबीन करने पहुंची तो चंदन और उसके परिजनों ने उन लोगों के साथ मारपीट कर भगा दिया। इधर, मामले में एसएचओ अनिल कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर चोरी एवं मारपीट की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply