समस्तीपुर में अनियंत्रित ट्रक की ठोकर से बाइक सवार की मौके पर मौत. | Samastipur News

समस्तीपुर ज़िले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर चौक से पूरब पेट्रोल पंप के समीप एनएच 28 शनिवार को एक तेज गति से गुजर रही ट्रक ने बाइक सवार युवक को ठोकर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

 

जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक की पहचान सरायरंजन थाना क्षेत्र के मधुबन गांव निवासी स्व. प्रह्लाद सिंह के पुत्र गौरव सिंह (22) के रूप में की गई है। वहीं जख्मी युवक राम कुमार सिंह का पुत्र कृष्ण कुमार (20) बताया गया है।

 

दोनों युवक सातनपुर स्थित एक टाइल्स दुकान में मजदूरी करता था। दोनों प्रतिदिन की तरह शनिवार की सुबह बाइक पर सवार होकर अपने घर मधुबन से टाइल्स दुकान पर काम करने जा रहा था। अभी वह दुकान से मात्र कुछ ही दूरी पर पेट्रोल पंप के समीप पहुंचा ही था कि दलसिंहसराय की ओर से आ रही ट्रक ने एक आगे चल रही ट्रक का ओवरटेक करते हुए युवक के बाइक में ठोकर मार दी।

इसमें बाइक चालक युवक गौरव सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से जख्मी दूसरे युवक को लोगों ने मुसरीघरारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के बाद एनएच पर दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। इस कारण कुछ समय के लिए गाड़ियों का आवागमन ठप हो गया। स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुटी गई।

घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी को छोड़कर भागने में सफल रहा। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचकर लोगों की भीड़ को समझाकर सड़क से हटाया और ठप पड़े यातायात को शुरू कराया। पुलिस ने दुर्घटना में शामिल ट्रक को जब्त कर लिया है। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया।

Leave a Reply