समस्तीपुर के आजाद चौक पर सड़क दुर्घटना में बढ़ई मिस्त्री की मौत. | Samastipur News

समस्तीपुर ज़िले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के चांदचौर पूर्वी पंचायत के आजाद चौक के पास ब्रहमस्थान के समीप एनएच 28 पर गुरुवार की सुबह एक बाइक सवार ने साइकिल सवार को जोरदार ठोकर मार दी। जिससे साईकिल सवार एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि दूसरा सवार मृतक का छोटा भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

 

घटना में बाइक पर सवार तीन व्यक्ति भी जख्मी हो गये। जिन्हें इलाज के लिए दलसिंहसराय भेजा गया। मृतक की पहचान सातनपुर पंचायत के वार्ड संख्या 12 वाजिदपुर निवासी धनिकलाल शर्मा का पुत्र केवल शर्मा (65) के रूप में की गई है। वहीं मृतक के साथ साइकिल पर बैठा उसका भाई अकलू शर्मा (45) भी जख्मी हो गए। बताया गया है कि मृतक बढ़ई मिस्त्री थे।

 

वह अपने भाई के साथ प्रतिदिन की भांति एक ही साइकिल पर सवार होकर मजदूरी करने जा रहे थे। इसी बीच घटनास्थल पर पहुंचते ही एक पल्सर बाइक सवार युवक ने जोरदार ठोकर मार दी। वहीं इस घटना में जख्मी हुए तीनों बाइक सवार युवकों को भी स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए दलसिंहसराय भेजा गया। बाइक सवार घायलों की पहचान नहीं हो पाई है।

 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वे बेगूसराय जिला के रहने वाले बताए गये हैं। घटना के बाद कुछ देर के लिए सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लगने और लोगों की भीड़ जुट जाने से एनएच 28 पर कुछ समय के लिए यातायात बाधित हो गया। सूचना पर दलबल के साथ थाना से एएसआई अश्वथामा कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। साथ ही दुर्घटनाग्रस्त साइकिल और बाइक को जब्त कर थाने ले आये। इस संबंध में मृतक के भाई शिवनंदन शर्मा ने थाना में आवेदन दिया है।

Leave a Reply